गैंग में हैं 200 बदमाश, सभी पर कार्रवाई और 30 अहाते तोडऩे की तैयारी

एक टिप्पणी भेजें

इंदौर. शराब ठेकेदारों के बीच हुए गोलीकांड के बाद सक्रिय बदमाशों के सिंडीकेट को तोडऩे के लिए पुलिस कड़ी कार्रवाई का दावा कर रही है। आइजी का कहना है कि गिरोह में 200 बदमाश शामिल हैं। सभी की सूची बनाई है। रासुका समेत अन्य प्रतिबंधात्मक कार्रवाई कर जेल भेजा जाएगा। इसके अलावा 30 अवैध अहातों पर बुलडोजर भी चलाया जाएगा। गौरतलब है कि शराब ठेकेदारों के बीच विवाद में गैंगस्टर के शामिल होने और सिंडीकेट ऑफिस में शराब ठेकेदार अर्जुन ठाकुर पर गोली चलाए जाने की घटना से पुलिस की खासी किरकिरी हुई। प्रदेश सरकार ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लिया है। गृहमंत्री लगातार आइजी हरिनायायणचारी मिश्रा से जानकारी ले रहे हैं। गैंगस्टर सतीश भाऊ, चिंटू ठाकुर गिरफ्त में हैं, जबकि हेमू ठाकुर, एके सिंह, पिंटू भाटिया फरार हैं। हालांकि पुलिस एके सिंह और पिंटू भाटिया को लेकर सख्ती नहीं दिखा रही है।
अहातों से बेतहाशा काली कमाई
जांच में खुलासा हुआ है कि शराब अहातों से होने वाली कमाई के कारण गैंगस्टर और बदमाश सिंडीकेट में शामिल हुए। सतीश भाऊ, युवराज उस्ताद, हेमू-चिंटू ठाकुर जैसे बदमाश इसमें दखल रहे हैं। सतीश भाऊ, चिंटू-हेमू ठाकुर की संपत्तियां तोडऩे के लिए कदम उठाए जाएंगे। कुछ स्थानों पर नजूल की जमीन पर कब्जे की बात सामने आई है। इधर, पुलिस अवैध अहाते गिराने की कार्रवाई शुरू कर चुकी है।

अन्य बदमाशों की भी घेराबंदी
क्राइम ब्रांच ने सतीश भाऊ के करीबी सत्यनारायण लुनिया को पकडऩे के बाद बिना किसी कार्रवाई के छोड़ दिया। गब्बर चिकना, राहुल आदि बदमाशों के गैंग में शामिल होने की बात भी सामने आई है। क्राइम ब्रांच को इन्हें पकडऩे का टारगेट दिया गया है। इधर, बिल्डर-कॉलोनजाइजरों को धमकाकर लाखों रुपए की वसूली की बातें भी सामने आई हैं।

शराब कारोबार में गुंडे बदमाश शामिल हो गए हैं। जिन ठेकेदारों ने उन्हें संरक्षण दिया, सभी को घेर रहे हैं। अहाते तुड़वाने की कार्रवाई होगी।
- हरिनारायणाचारी मिश्रा, आइजी, इंदौर



source https://www.patrika.com/bhopal-news/indore-news-1-6972139/

Related Posts

एक टिप्पणी भेजें

Subscribe Our Newsletter