राजस्थान रॉयल्स के इन 2 खिलाड़ियों ने जीता कुमार संगकारा का दिल, इन शब्दों में की तारीफ

 

नई दिल्ली। राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के क्रिकेट निदेशक कुमार संगकारा का (kumar sangakkara) कहना है कि उन्हें IPL में तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (Chetan Sakaria) के प्रदर्शन से आश्चर्य हुआ। सकारिया ने आईपीएल के इस सीजन में राजस्थान के लिए 7 मैचों में 7 विकेट लिए थे।

यह भी पढ़ें—Ben Stokes ने किया साफ मना, राजस्थान रॉयल्स के लिए नहीं खेलेंगे IPL 2021 के बचे हुए मैच

संगकारा ने कहा, 'सकारिया हमारे लिए रहस्मयी रहे। उनका रवैया और बल्लेबाजों पर दबाव बनाने का कौशल शानदार है। उनका हमारी टीम होना हमारे लिए अच्छा है।' सकारिया के पिता का हाल ही में कोरोना के कारण निधन हुआ था। जनवरी में उनके भाई ने आत्महत्या कर ली थी।

संगकारा ने कहा, 'सकारिया जनवरी से कठिनाईयों में हैं और हमारा प्यार तथा प्रार्थनाएं उनके साथ है।' सकारिया को राजस्थान ने इस साल खिलाड़ियों की नीलामी में 1.2 करोड़ रुपए में खरीदा था। वह पिछले सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु साथ नेट गेंदबाज के रूप में शामिल थे।

चेतन सकारिया आईपीएल 2021 की खोज
पूर्व श्रीलंकाई कप्‍तान ने कहा, 'चेतन सकारिया आईपीएल 2021 की खोज हैं। उनका एटीट्युड,दबाव से निपटने की क्षमता और उनकी यॉर्कर शानदार है। हमारे पास अनुज रावत और यशस्‍वी जायसवाल के रूप में दो युवा हैं, जो लंबे समय से फ्रेंचाइजी के साथ हैं। मुझे इन तीनों ने काफी प्रभावित किया है।'

रियान पराग जल्द टीम इंडिया के लिए खेलेंगे
संगकारा ने 19 वर्षीय रियान पराग के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए कहा कि इस लड़के में आने वाले दिनों भारत का प्रतिनिधित्व करने की क्षमता है। रियान पराग के आईपीएल 2021 (IPL 2021) के आंकड़ें भले ही मामूली लगे, लेकिन नंबर-6 पर बल्‍लेबाजी करने वाले के लिए यह प्रभावी हैं। गेंदबाज ऑलराउंडर ने 144.44 के स्‍ट्राइक रेट से 78 रन बनाए और पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) के खिलाफ रॉयल्‍स के उद्घाटन मैच में क्रिस गेल को आउट भी किया था।

यह भी पढ़ें— 24 साल के बल्लेबाज की नेट सेशन के दौरान अचानक हुई मौत से सदमे में क्रिकेट जगत

संगकारा ने कहा, 'हमारे लिए रियान पराग बहुत बहुत विशेष खिलाड़ी हैं। मेरे ख्‍याल से उसमें न सिर्फ रॉयल्‍स, लेकिन भविष्‍य में भारतीय क्रिकेट में भी भारी योगदान देने की क्षमता है। बहुत विशेष प्रतिभा, जिसे चिंता, पोषण और विकास की जरूरत है।'



source https://www.patrika.com/ipl-news/kumar-sangakkara-feels-riyan-parag-and-chetan-sakaria-play-for-india-6844570/

Related Posts

एक टिप्पणी भेजें

Subscribe Our Newsletter